• (Android/iOS) Space Shooter - गैलेक्सी अटैक मॉड कई प्राइमोजेम्स

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Space Shooter - गैलेक्सी अटैक ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Space Shooter - गैलेक्सी अटैक IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ मॉड कई प्राइमोजेम्स ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Space Shooter - गैलेक्सी अटैक 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    Space shooter - Galaxy attack Arcade xjx

    बड़ा खेल! गेमबॉय पर मुझे सोलर स्ट्राइकर की याद दिलाता है। केवल एक चीज जो मैं चाहता हूं, वह यह है कि अगर हम जहाजों और साइड जहाजों को खरीदे बिना कमा सकते हैं। इसके अलावा, कीमतें कम करें और उन्हें हमारे लिए अधिक प्रबंधनीय बनाएं।

    मजेदार खेल जब यह काम करता है। हाल ही में लोड करने में समस्या हुई. पिछले कुछ वर्षों में बहुत पैसा खर्च किया है। हाल ही में इससे बिल्कुल भी खुश नहीं हैं।

    GUNSHIP BATTLE: Helicopter 3D অ্যাকশন ldeq

    सुंदर रत्न

    अच्छा खेल

    Space shooter - Galaxy attack Arkade xrc

    यह गेम बहुत अच्छा है

    आरा बा गम लाओ ओ

    अभी भी यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि खर्च करने के लिए इतने सारे लाल रत्न अर्जित किए बिना पायनियर जहाज कैसे प्राप्त किया जाए और "व्हील ऑफ फॉर्च्यून" गेम से पायनियर पहेली टुकड़ों को एक साथ रखने में इतना समय क्यों लगता है। और अन्य जहाजों को एक से दूसरे में बदलने के लिए मुझे किन सितारों की आवश्यकता है; इस सब के लिए एक आसान तरीका होना चाहिए। क्यों न मैं उन सभी सोने के सिक्कों के साथ जहाजों को खरीदूं जिन्हें मैंने इकट्ठा किया है; मेरे पास 7 मिलियन से अधिक सोने के सिक्के हैं; क्या यह काफी नहीं है?

    यह इस खेल की तरह बहुत अच्छा है

    मैंने जिस संस्करण की खोज की है, वह बस उसी के करीब है जिसे मैं अपने स्थानीय . लेकिन यह एक व्यक्तिगत बात है, मुझे लगता है कि रॉकेट भी उसी के समान है, जिस पर मैं पृथ्वी पर आया था, लेकिन मेरा शॉट असली मिसाइल था और लाल लड़का था जो हिल सकता था

    अगल-बगल के निशानेबाज। इसमें कुछ खास नहीं। लेकिन अगर आप 90 के दशक के खेल के पुराने अनुभव को तरस रहे हैं तो आपको इसकी आवश्यकता है। केवल एक चीज जिसे सुधारने की जरूरत है वह है जहाजों का विवरण और वे क्या करते हैं और एक स्पष्ट संकेतक है कि प्रत्येक जहाज के लिए दोनों बुलेट जैसे निशानों में से कौन सी संख्या इससे होने वाली क्षति है। बीसी आईडीके यह क्या है।

    अंत में लोड होने से पहले गेम 3 से 5 बार बूट अप पर क्रैश होता रहता है। s21 अल्ट्रा।

    फ़गड पूरी तरह से ️ अल्️☺️☺️


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :